saijagat-shradha

अनंत कोटी ब्रम्हांडनायक राजाधिराज योगीराज परं ब्रम्हं श्री सच्चिदानंद सदगुरु श्री साईनाथ महाराज की जय


Sai Baba – श्री साईं बाबा का जन्म 28 सितंबर 1835 को महाराष्ट्र के पाथरी गांव में हुआ था। इनके जन्म स्थान, जन्म दिवस और असली नाम के बारे में कोई भी प्रमाणित जानकारी नहीं है। लेकिन एक अनुमान के अनुसार साईं बाबा का जीवन काल 1838 से 1918 के बीच माना जाता है। अधिकांश विवरणों के अनुसार बाबा एक ब्राह्मण परिवार में जन्मे और बाद में एक सूफ़ी फ़क़ीर द्वारा गोद ले लिये गये थे। आगे चलकर उन्होंने स्वयं को एक हिन्दू गुरु का शिष्य बताया था।

सबका मालिक एक
ॐ साईं राम



जो मानव अपनी की हुई गलतियों के लिये शर्मिंदा होता हैं , जिसे यह आभास होता हैं की जो उसने किया वह गलत हैं और जिसके अंदर पश्चाताप की भावना होती हैं , वह मानव उस परवरदिगार की नज़रों मे बेकसूर होता हैं ।
वही दूसरी तरफ़ जो मानव बार - बार गलतियों को दोहराता हैं, जिसके अंदर शर्म और पश्चाताप नहीँ हैं, वह भले ही दुनियाँ की नज़रों मे अच्छा हो, उस परवरदिगार की नज़रों मे वह दंडनीय हैं ।

 

सबका मालिक एक
ॐ साईं राम



Sai Baba – ★ एक बार एक गांव में एक व्यक्ति की एक बेटी अचानक खेलते हुये। वहां के कुएं में गिर गई। लोगों को लगा कि वह डूब रही है। सब वहां दौड़कर गये और देखा कि वह हवा में लटकी हुई है और कोई अदृश्य शक्ति उसे पकड़े हुये है। वे और कोई नहीं बल्कि साईं बाबा ही थे, क्योंकि वह बच्ची कहती थी कि मैं साई बाबा की बहन हूँ। अब लोगों को कोई और स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं थी।

सबका मालिक एक
ॐ साईं राम



#ringtunePLAYDOWNLOAD
1 hey sai ram DOWNLOAD
2 sai ram sai ram DOWNLOAD
3 Sai baba ringtone DOWNLOAD



#Audio PlayDOWNLOAD
1 mere sai ka naam DOWNLOAD
2 ankh mai anshu DOWNLOAD
3 aaya hu sai DOWNLOAD